Header ads

» » मुम्बई : अभी तक इन सितारों को नहीं मिल पाई है सपनों की रानी

मुम्बई : अभी तक इन सितारों को नहीं मिल पाई है सपनों की रानी
 


"बाहुबली" प्रभास के लिए तो अब तक 6 हज़ार लड़कियों के आ चुके हैं शादी के प्रस्ताव


मुम्बई।
मुकेश सेठ
तहलका 24x7
            कहते हैं कि जोड़ियाँ ऊपर से ही बनकर आती हैं। और उन्हें ढूंढने में समय लगता है। बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में अब तो यही लोग कह रहे है कि या तो अभी तक उनको मनपसंद सपनों की रानी मिल न पाई हो या फिर वो शादी, घर गृहस्थी की जिम्मेदारी उठाने को अभी तक खुद को तैयार न कर पाए हो।

#  रणदीप हुड्डा


साल 2001 में रिलीज़ हुई फ़िल्म मानसून वेडिंग से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड के अभिनेता रणदीप हुड्डा का जन्म 20 अगस्त 1976 में हरियाणा में हुआ था। अपने इस छोटे से फिल्मी करियर में कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं। लेकिन यह अब 42 साल के हो चुके और अभी तक इनकी शादी से जुड़ी कोई खबर सामने नही आ रही है।


#  करण जौहर


भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बेहद मशहूर निर्देशक और निर्माता करण जौहर का जन्म 25 मई 1972 में हुआ था। और साल 1998 में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'डूप्लीकेट' से बतौर निर्माता के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत किए। और अब करण जौहर भारत और विश्व के सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले फिल्मों का उत्पादन करने के लिये प्रसिद्ध हैं। लेकिन आपको बतादें की अब इनकी उम्र 46 साल हो चुकी है। लगता है कि करण जौहर को अभी तक ख्वाबों की हूर नहीं मिल पाई है?


#  अक्षय खन्ना


70 और 80 दशक के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के जन्म 23 मार्च 1975 में हुआ था। और इन्होंने सन 1997 में रिलीज़ हुई फ़िल्म हिमालय पुत्र से अपने अभिनय की शुरुआत किया। और अब तक इन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। और यही वजह है कि इनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है। और इनके फैंस कई बार पूछा है, कि अब तक आप शादी क्यों नही किए। तो कहा जाता है कि इनका कहना है कि अभी तक इनके मनपसंद की लड़की मिली ही न हो।


#  सलमान खान


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 में हुआ था। 1988 में रिलीज़ हुई फ़िल्म बीबी हो तो ऐसी से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले अभिनेता सलमान खान अब बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर बन चुके हैं। इनके जीवन से जुड़ी सभी खबरे इनके फैंस खूब अच्छी तरह से जानते हैं। और इनकी शादी की चिंता हर किसी होती है। क्योंकि अभी तक सलमान खान कुंवारे हैं।

#  बाहुबली प्रभास


बाहुबली यानी प्रभास अब देश-दुनियां के मशहूर अभिनेताओं में सेे एक बन चुके हैं। बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद इनकी लोकप्रियता सिर्फ भारत में ही नही बल्कि विदेशों में भी पाई जाती। बाहुबली 2 के ब्लॉकबस्टर होने के बाद प्रभास की शादी के लिए देश और विदेश से लगभग 6000 रिश्ते आ चुके हैं।

About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply