Header ads

» » » जौनपुर : पुलिस का खास ही निकला लुटेरा, जल्द होगा लूट का खुलासा

जौनपुर : पुलिस का खास ही निकला लुटेरा, जल्द होगा लूट का खुलासा



वेस्टर्न यूनियन संचालक से हुई साढ़े सात लाख रुपये की लूट के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस 



10 दिन बाद लुटेरों के करीब पहुची पुलिस सबसे रोचक बात की लुटेरे पुलिस का करीबी ही निकला


शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24x7 
                           बीते दस जनवरी की सुबह वेस्टर्न यूनियन संचालक से हुई साढ़े सात लाख रुपये की लूट के घटना के बेहद करीब कोतवाली पुलिस पहुंचती नजर आ रही है। सूत्रों की मानें तो पुलिस को सहयोग करने वाला ही लूट का मुख्य आरोपी है। जिसके फरार होने पर पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए सिर पटक रही है सबसे खास बात है कि पुलिस लूट के शिकार हुए अरशद को मारपीट रही थी। 

विश्वस्त सूत्रों की मानें तो बीते गुरुवार को हुई लूट की घटना के बाद पुलिस की टीमों के अलावा मुखबिरों को भी घटना के खुलासे के लिए लगाया गया। जिसमें एक अपराधी से भी पुलिस ने मदद लेना शुरु कर दिया। सप्ताह भर तक पुलिस उक्त अपराधी के बताने पर क्षेत्र के अपराधियों को हिरासत में लेती रही। लेकिन मामला ढाक के तीन पात ही रहा। थक हार कर जब पुलिस की सर्विलांस टीम ने उक्त अपराधी का नंबर सर्विलांस पर लगाया और उसके भांजे का नाम प्रकाश में आया तो खुद को फंसता देख वह फरार हो गया। मदद करने वाला ही लुटेरा निकलने पर पुलिस सकते में आ गयी।

मिली जानकारी के अनुसार घटना के दो दिन पूर्व कौड़ियां चौराहे पर एक बीडीसी की दुकान पर लूट का पूरा प्लान तैयार किया गया। जिसमें पुलिस का सहयोग कर रहे लुट के मास्टरमाइंड ने घटनास्थल से सटे गांव निवासी अपने भांजे को रेकी करने की जिम्मेदारी दी। घटना को अंजाम देने में छह बदमाशों की भूमिका रही। जिसमें एक बदमाश बैंक से ही वेस्टर्न यूनियन संचालक के साथ लगा रहा। तीन बदमाश लूट में शामिल रहे। जबकि दूसरी बाइक पर दो बदमाश साथियों को कवर करने का काम करते रहे। फिलहाल घटना में शामिल तीन बदमाश पुलिस की गिरफ्त में हैं।

मामले में पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि घटना का जल्द ही खुलासा किया जायेगा। पुलिस बदमाशों के बेहद करीब पहुंच चुकी है।

About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply