Header ads

» » » जौनपुर : टैम्पो सवार नक़ाबपोश महिला की दिनदहाड़े हत्या, क्षेत्र में सनसनी

जौनपुर : टैम्पो सवार नक़ाबपोश महिला की दिनदहाड़े हत्या, क्षेत्र में सनसनी


बाइक सवार बेख़ौफ़ बदमाशों ने महिला को मारी पांच गोलियां 



शाहगंज। 
रवि शंकर वर्मा 
तहलका 24x7 
                        योगीराज में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने में शाहगंज कोतवाली पूरी तरह से विफल नज़र आ रही है। चोरी, लूट व हत्या का ग्राफ बुलंदी पर है। अभी साढ़े सात लाख रुपए के लूट की चर्चा थमीं ही थी कि दिनदहाड़े महिला की हत्या ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी। कोतवाली क्षेत्र के मजडीहा गांव स्थित सनराइज पब्लिक स्कूल के समीप मंगलवार की दोपहर दो बजे सरेराह टैम्पो में बैठी नकाबपोश महिला को मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायर झोंक कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस टेम्पो को कब्जे में लेकर उसके चालक से पूछताछ में जुटी है।



खेतासराय से मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे इरफाना उर्फ शनीला (30) पुत्री महमूद आलम निवासी सैदपुर बिशेखां थाना फूलपुर आजमगढ़ किसी काम से खेतासराय गयी थी। दोपहर में टैम्पो पर सवार होकर शाहगंज लौट रही थी। मजडीहा गांव के समीप सनराइज पब्लिक स्कूल के पास बाइक सवार दो की संख्या में बदमाशों ने टैम्पो को ओवरटेक करके रोक लिया। बाइक चला रहा बदमाश हेलमेट पहने था जिसका दूसरा साथी गमछे से मुंह ढके हुए था। टैम्पो रुकते ही नकाबपोश बदमाश ने एक किनारे बैठी इरफाना पर असलहा तान दिया। असलहा देख टैम्पो पर सवार आधा दर्जन लोग कूदकर भाग खड़े हुए। बदमाश ने ताबड़तोड़ पांच गोलियां महिला के शरीर में उतार दी। महिला के बायें बांह में दो गोली, सीने में दो गोली व एक गोली कंधे पर लगने से वह गिरकर तड़पने लगी।




मौके पर जुटे ग्रामीणों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस महिला को राजकीय पुरुष चिकित्सालय लायी। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। टैम्पो चालक रमेश पुत्र श्रीराम निवासी कलांपुर थाना खेतासराय को अपनी हिरासत में ले लिया है। चालक ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने आजाद रेलवे क्रासिंग के समीप टैम्पो रोकना चाहा था। लेकिन वह नही रुका जिसे मजडीहां में रोककर घटना को अंजाम दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतका की पहचान किया। मृतका की मां अंसरी बेगम ने बताया कि पांच दिन पूर्व सऊदी अरब रह रहे उसके पति मन्नान पुत्र मो. स्लिम निवासी भुड़कुड़हां थाना खेतासराय ने उसे फोन पर तलाक देते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। अपर पुलिस अधीक्षक नगर अनिल कुमार पाण्डेय व क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव घटनास्थल व मौके पर पहुंचकर पड़ताल में जुटे रहे।



#  जाम के झाम से रूबरू होना पड़ा अपर पुलिस अधीक्षक को, कोतवाली से पैदल ही पहुंचे चिकित्सालय 


दिनदहाड़े हुई महिला के हत्या की सूचना पर शाहगंज कोतवाली पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार पांडेय जब क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव एवं मय फोर्स के साथ कोतवाली से चिकित्सालय जाने के लिए निकले कि पूरा शहर जाम के जूझ रहा था लिहाजा सभी पुलिस अधिकारियो ने कोतवाली से चिकित्सालय के लिए श्रीरामपुर रोड व कलेक्टरगंज होते हुए पैदल ही कूंच कर दिया। नगर में चर्चा का विषय बना है कि आखिरकार नगर के जाम ने पुलिस अधिकारीयों को भी पैदल चलने पर मजबूर कर दिया। 


About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply