Header ads

» » » जौनपुर : लुटेरों ने किया शाहगंज चिकित्सालय के लैब टेक्नीशियन की निर्मम हत्या

जौनपुर : लुटेरों ने किया शाहगंज चिकित्सालय के लैब टेक्नीशियन की निर्मम हत्या


एक लुटेरे को स्वास्थ्य कर्मी ने दबोचा, पुलिस छानबीन में जुटी


शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24x7
                            हौसला बुलंद बदमाशों ने स्थानीय राजकीय पुरूष चिकित्सालय स्थित स्टाफ क्वार्टर्स में घुसकर लूटपाट करने के बाद लैब टेक्नीशियन की निर्मम हत्या कर दिया। लूट का सामान लेकर जा रहे थे लुटेरों पर एक स्वास्थ्य कर्मी को संदेह हुआ तो स्वास्थ्य कर्मी अपने आवास से ही उन्हें रोकने के लिए चिल्लाए तो लुटेरे भागने लगे। स्वास्थ्य कर्मी ने दिलेरी दिखाते हुए लूटेरों को दौड़ाकर एक लुटेरे को धर दबोचा जबकि दो लुटेरे भागने में सफल रहे।


बलिया जनपद के टीकमपुर भृगुनाथ मंदिर निवासी अजय कुमार स्थानीय राजकीय पुरूष चिकित्सालय में बतौर लैब टेक्नीशियन के पद पर तैनात थे वह स्टाफ क्वार्टर्स में दूसरी मंजिल पर रहते थे। गर्मियों की छुट्टियों के चलते परिवार घर गया था। रविवार की देर रात सरकारी क्वार्टर्स से तीन बदमाश बैग, बोरी व ब्रीफकेस लेकर निकले तो सामने के आवास में रह रहे फार्माशिस्ट गिरिश यादव को उनपर संदेह हुआ तो उन्होंने टोका तो लुटेरे सामान छोड़कर भागने लगे। 


दिलेर फार्माशिस्ट गिरिश यादव ने दौड़ाकर एक लुटेरे को धर दबोचा। सूचना पर उप निरिक्षक एस पी वर्मा मय दल बल के साथ पहुंचे और लुटेरे को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ करने लगे तो लुटेरे ने बताया कि वह स्टाफ क्वार्टर्स के दूसरी मंजिल से आ रहा है। मौके पर उक्त क्वार्टर बाहर से ताला बंद मिला लेकिन बिजली पंखा चल रहा था तो संदेह होने पर दरवाजा तोड़ा गया तो लैब टेक्नीशियन बेड पर औंधे मुंह पड़े मिले जिनके मुंह व हाथ से खून व गले पर निशान थे।

सूचना पर सीएमओ रामजी पांडेय, क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव, प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश सिंह पहुंचे। कोतवाली पुलिस छानबीन में जुटी है।

About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

1 comments:

  1. shahganj me aesi ghatnae badhti jaa rahi hai ..kya karan hai

    ReplyDelete