Header ads

» » » सुल्तानपुर : भयमुक्त होकर करें पत्रकारिता, "मैं हूँ न"... - मेनका गांधी

सुल्तानपुर : भयमुक्त होकर करें पत्रकारिता "मैं हूँ न"... - मेनका गांधी


जिले का समग्र विकास करना ही मेरा संकल्प


उपजा ने किया नवनिर्वाचित सांसद का सम्मान


सुल्तानपुर। 
इन्द्र नारायण तिवारी
तहलका 24x7 
                विकासयुक्त एवं भयमुक्त वातावरण हो.. जिले का सर्वांगीण विकास हो.. यही मेरी प्राथमिकता है। मैं अच्छे और ईमानदारी से काम करने वाले लोगों के साथ हूँ। आप सभी निर्भीक होकर पत्रकारिता करें। उक्त बातें सुल्तानपुर की नवनिर्वाचित सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमती मेनका संजय गांधी ने आपने उद्बोधन में कहा। 

श्रीमती गांधी शनिवार को यूपी जर्नलिस्ट्स एशोसिएशन (उपजा) की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि जिले के किसी भी विभाग में अब भ्र्ष्टाचार व रिश्वत खोरी नही होंनी चाहिए। सांसद ने पत्रकारों से इस अभिशाप के खिलाफ सहयोग की अपील की। जिले में विकास की रूपरेखा पर अपना दृष्टिकोण और अपनी कार्यशैली से सबको आगाह करते हुए कहा कि हमारा मक़सद सिर्फ और सिर्फ काम करना है।



पत्रकारों के सबसे बड़े संगठन यूपी जर्नलिस्ट्स एशोसिएशन की ओर से आयोजित सम्मान समारोह के भब्य कार्यक्रम से गदगद  पूर्व केंद्रीय मंत्री ने पत्रकारों के हित के लिए हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया। जिले के प्रेस क्लब की मरम्मत और बेहतर बनाने के लिए सम्बंधित विभाग को तत्काल आदेशित किया। नवनिर्वाचित सांसद एवं मुख्य अतिथि को पत्रकारों की विभिन्न समस्याओं से सम्बंधित आठ सूत्रीय मांग पत्र जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने सौपा। संगठन के संरक्षक वरिष्ठ पत्रकार मनोराम पाण्डेय एवं जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने श्रीमती गांधी को पुष्प गुच्छ, स्मृति चिन्ह एवं अंगवस्त्र भेंट किया।

जिलाध्यक्ष एवं जिला महामंत्री इन्द्र नारायण तिवारी ने मुख्यातिथि को सम्मान पत्र भेंट किया। श्रीमती मेनका गांधी ने उपजा के विभिन्न तहसील, एवं ब्लाक प्रभारियों समेत सभी से पत्रकारों से परिचय प्राप्त कर जिले के और वेहतर विकास के लिए सुझाव व सहयोग की अपील की। कार्यक्रम के उपरांत सांसद ने जिलापंचायत परिसर में पौध रोपित किया।



इस अवसर पर प्रदेश मंत्री श्यामचंद श्रीवास्तव, अनुराग द्विवेदी, मनोज शर्मा, अमरीश मिश्र, किशन पाठक, विकास श्रीवास्तव, केशव प्रसाद मिश्र, दिनेश पांडेय, सुधा सिंह, सतीश पांडेय, दीपक श्रीवास्तव, पवन मिश्र, भोला मिश्रा, बृजेश श्रीवास्तव, सुनील राठौर, आलोक सिंह, अवधेश गुप्ता, सूर्यप्रकाश तिवारी, अशोक सिंह, अनिल गुप्ता, अशोक जायसवाल, कुमार मोहन, विजय गिरि, उपजा के सैकड़ो पत्रकार मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री इन्द्र नारायण तिवारी ने किया।अतिथियों का आभार अपर मुख्याधिकारी जिला पंचायत उदयशंकर सिंह ने व्यक्त किया।

About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply