Header ads

» » » जौनपुर : चार पहिया वाहन के चोरी की झूठी सूचना पर घंटो हलकान रही पुलिस

जौनपुर : चार पहिया वाहन के चोरी की झूठी सूचना पर घंटो हलकान रही पुलिस


मछलीशहर में एक्सीडेंट कर भाग रही एसयुवी कार को खुटहन में चोरी का रूप देने के लिए रची साजिश


चर्चित रेप कांड के आरोपित औघड़ बाबा रमेश वर्मा हैं कार मालिक


चोरी की झूठी सूचना देने वाले एवं साजिशकर्ता अधिवक्ता पर पुलिस कर रही है बड़ी कार्यवाही


खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24x7
                    स्थानीय थाना क्षेत्र के भिवरहां खुर्द गॉव में शनिवार को चर्चित रेप कांड के आरोपित बाबा रमेश वर्मा के बड़े भाई राजेश वर्मा द्वारा पुलिस को कार चोरी की झूठी सूचना मिली जिसपर पुलिस हलकान रही।बाबा रमेश वर्मा के बड़े भाई राजेश वर्मा बदलापुर एवं तहसील निवासी अधिवक्ता पवन शुक्ला द्वारा साजिश कर मछलीशहर से एक्ससीडेंट कर भाग रही इको स्पोर्ट्स एसयूवी कार को चोरी का रूप देने के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के अनुसार कार अधिवक्ता चला रहा था। दुर्घटना में एक युवक की शनिवार को मौत हो गयी थी। स्थानीय पुलिस ने षड्यंत्र का खुलासा करते हुए चोरी की झूठी सूचना देने वाले षड्यन्त्रकारी औघड़ बाबा के भाई राजेश वर्मा तथा साजिशकर्ता अधिवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही कर रही है।



खुटहन थाना प्रभारी दुर्गेश्वर मिश्रा ने बताया कि भिवरहां खुर्द गॉव निवासी राजेश वर्मा (जो कि चर्चित रेप का आरोपित औघड़ बाबा रमेश वर्मा का बड़ा भाई है) ने थाने में अपनी इको स्पोर्ट्स भिवरहां मन्दिर के पास से चोरी होने की सूचना प्रार्थना पत्र के माध्यम से दिया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल में जुट गई। राजेश वर्मा ने पुलिस को बताया कि वह भिवरहां मन्दिर के पास अपनी एस युवी कार खड़ी करके तालाब के पास शौच करने चला गया। इस दौरान वह कार से चाभी निकालना भूल गया था। वापस जब आया तो कर नदारत थी। घटनास्थल पर जांच पड़ताल को पहुचे थानाध्यक्ष दुर्गेश्वर मिश्र को पूछताछ के दौरान राजेश वर्मा की कार चोरी होने की बात पर बार बार बयान बदलने को लेकर शक हो गया। क्योकि अभी दो सप्ताह पहले पीड़ित के छोटे भाई जो औघड बाबा रमेश वर्मा के नाम से प्रसिद्ध थे। युवती से बलात्कार के आरोप में जेल में बंद है। कहीं उसी को लेकर किसी को फसाने की साजिश रच रहा है। 



कड़ाई से पूछताछ किया तो राजेश वर्मा ने सच उगल दिया। उसने बताया कि कार उसी की है। बदलापुर तहसील निवासी पारिवारिक मित्र अधिवक्ता पवन शुक्ला ने उससे दस दिन पूर्व में कार उधार मांगकर ले गए थे। शनिवार को मछलीशहर में कार चलाने के दौरान उनसे एक्सीडेंट हो गया था। जिससे दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी थी। दुर्घटना के मुकदमे से बचने के लिए अधिवक्ता पवन शुक्ला ने साजिश रचकर राजेश वर्मा को खुटहन थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज कराने का षड्यंत्र सिखाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अधिवक्ता पवन शुक्ला रेप का आरोपित फरार अभियुक्त है। वह भिवरहां रेप कांड का आरोपित जेल में बंद अभियुक्त औघड़ बाबा रमेश वर्मा के साथ रेप का आरोपित सह अभियुक्त है। अधिवक्ता पवन शुक्ला तथा राजेश वर्मा ने मिलकर कार चोरी की झूठी सूचना पुलिस को दी और षड्यन्त्र रचा। जिससे दुर्घटनाग्रस्त कार चला रहे पवन शुक्ला के खिलाफ मुकदमा न दर्ज हो सके। पुलिस ने कार चोरी की झूठी सूचना देने पर राजेश वर्मा को हिरासत में ले लिया तथा दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर आवश्यक कार्यवाही कर रही है।

About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply