Header ads

» » » जौनपुर : साढ़े सात लाख रुपये के लूट का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर : साढ़े सात लाख रुपये के लूट का मुख्य आरोपी गिरफ्तार 


गिरफ्तार बदमाश लूट, हत्या व हत्या के प्रयास जैसी संगीन धाराओं के कई मुकदमों में था वांछित 


शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24x7
                   लूट, हत्या व हत्या के प्रयास जैसी संगीन धाराओं में कई प्रकरण में वांछित बदमाश को कोतवाली पुलिस ने रविवार की सुबह स्थानीय रोडवेज के समीप से गिरफ्तार करने का दावा किया है।

कोतवाली क्षेत्र के मड़वा मोहीउद्दीनपुर गांव निवासी पप्पू सिंह उर्फ राकेश सिंह पुत्र जगन्नाथ सिंह पर स्थानीय कोतवाली में लूट, हत्या, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट सहित गुण्डा एक्ट व गैंगेस्टर अधिनियम की धाराओं में निरुद्ध है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाये गये छापामारी अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक व हमराहियों सूरज सोनकर, नरेन्द्र बहादुर यादव, राम प्रवेश यादव ने उक्त बदमाश को रोडवेज से गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।


बताते चलें कि छह महीने पूर्व 10 जनवरी की सुबह एराकियाना मोहल्ला निवासी अरशद अंसारी पंजाब नेशनल बैंक की स्थानीय शाखा से साढ़े सात लाख रुपये निकालकर खेतासराय सराय स्थित वेस्टर्न यूनियन आफिस पर ले जाते समय इमरानगंज बाजार के समीप बदमाशों ने असलहे से आतंकित करते हुए लूट लिया था। जिसमें पप्पू सिंह हफ्तेभर तक पुलिस के लिए मुखबिरी करके पुलिस का खास बना रहा। सर्विलांस व क्राइम ब्रांच की टीम ने बैंक के सीसी टीवी फुटेज के आधार पर रेकी करने वाले पप्पू सिंह के भांजे को गिरफ्तार किया तो लूट की घटना का मुख्य आरोपी ही पप्पू सिंह निकला। काफी मशक्कत के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा था। जिसमें आरोपी से यारी और भुक्तभोगी को प्रताड़ित किये जाने पर पुलिस की काफी किरकिरी भी हुई थी।

About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply