Header ads

» » » जौनपुर : कार्यालय में सिर्फ हाजिरी की चिड़िया बैठाने आते हैं लेखपाल

जौनपुर : कार्यालय में सिर्फ हाजिरी की चिड़िया बैठाने आते हैं लेखपाल


शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24x7
                मुख्यमंत्री योगी चाहे जितने फरमान जारी कर दें चाहे जितना भी जोर लगा ले लेकिन सरकारी कर्मी अपने तौर तरीके से ही अपनी ड्यूटी बजाएंगे। ऐसा ही हाल स्थानीय तहसील में लेखपाल कार्यालय का भी है। जहां ग्रामीण भटकने को मजबूर हो रहे हैं और लेखपाल महोदय कार्यालय में सिर्फ हाजिरी की चिड़िया बैठाने आते हैं।

सुईथाकलां विकास खण्ड के अमावा कलां गांव के लेखपाल जयनाथ यादव का कार्यालय से केवल हस्ताक्षर तक ही संबंध है। उन्हें कार्यालय की भीड़ पसंद नही है इसलिए उन्होंने अपनी अलग आफिस बना रखी है। मंगलवार को तहसील में उक्त लेखपाल की तलाश में भटक रहे फरियादी ने जब लेखपाल जयनाथ यादव से बात करके आफिस में आने की बात कही तो साहब ने बताया कि काफी भीड़भाड़ और शोर होने की वजह से वह आफिस में हस्ताक्षर करके अपने कमरे पर ही बैठता हूं। काम कराना हो तो कमरे पर आ जाईए। फरियादी और लेखपाल से हुई बातचीत का आडियो चर्चा में है।

उक्त मामले में उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने कहा कि लेखपाल को सरकारी कार्यालय पर ही रहकर जनता का काम करना चाहिए। यदि आडियो में हुई बातचीत सही पायी जाती है तो लेखपाल जयनाथ यादव पर कार्यवाही होना तय है।



About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply