Header ads

» »Unlabelled » लखनऊ : दरोगा व सिपाही ने की गोली मारकर आत्महत्या

लखनऊ : दरोगा व सिपाही ने की गोली मारकर आत्महत्या


दो दिन में तीन पुलिसकर्मियों की आत्महत्या से महकमे में शोक की लहर

एएसआई मधुप कुमार सिंह (फाइल फोटो)


लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24x7
               यूपी पुलिस के लिए बुरी खबर है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने 2 और जवान खो दिए हैं। कल राजधानी लखनऊ में भी हादसे में एक सिपाही की जान गयी थी। गाजियाबाद के रहने वाले एवं बागपत में तैनात एएसआई मधुप सिंह ने अपने आवास पर अपने आपको गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दरोगा द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने की सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुट गए हैं। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
     
कांस्टेबल अंकुर राणा (फाइल फोटो)


वहीं दूसरी तरफ बिजनौर में एक सिपाही ने राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 2015 के बैच की भर्ती का शामली जनपद के गांव नीरपुरा निवासी था मृतक सिपाही अंकुर राणा। पुलिस मामले की जांच में जुटी। सिपाही ने आत्महत्या क्यों की, कारण अभी पता नहीं चल सका है।
           
ज्ञातव्य है कि परसों लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र की घुरघुरी तालाब पुलिस चौकी पर तैनात आरक्षी चंद्रभूषण सिंह की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गयी थी। सीबी सिंह थाने पर ध्वजारोहण में शामिल होने के लिए जा रहा तथा तभी उसकी बाइक में तेज रफ्तार बोलोरो ने टक्कर मार दी थी।
             
दो दिन में यूपी पुलिस के तीन जवानों की असामायिक मौत से पुलिस विभाग शोक में डूबा गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस सभी मामलों की जांच में जुट गई है।

About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply