Header ads

» » » जौनपुर : तेज रफ्तार अनियंत्रित टैम्पो की चपेट में आने से बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल

जौनपुर : तेज रफ्तार अनियंत्रित टैम्पो की चपेट में आने से बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल


केराकत।
संजय शुक्ल
तहलका 24x7
                 तेज रफ्तार अनियंत्रित टैम्पो की चपेट में आने से तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने सभी घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने एक युवक की हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के बाद टैम्पो चालक भाग गया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के पहाड़ी पट्टी गांव निवासी सद्दाम और मोहम्मद अली बाइक से केराकत से घर जा रहा था। इसी थाना क्षेत्र के आसमान पट्टी के अरविंद उर्फ पिंटू केराकत जा रहे थे। पिन्टू के आगे आगे चल रहे सवारी टैम्पो के ड्राइवर ने गोमती नदी के पुल के पास गाड़ी लहरा दिया। जिससे सद्दाम और पिन्टू आमने सामने टकरा गए। तीनों गाड़ियों की रफ्तार तेज थी। घटना में सद्दाम का दाहिना पैर टूट गया। जबकि मोहम्मद अली और पिन्टू गम्भीर रूप से घायल हो गए। सद्दाम और मोहम्मद अली को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में ले जाया गया जहां से सद्दाम को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

लोग टैम्पो ड्राइवर को कोस रहे थे। घटना के प्रत्यक्षदर्शी नाऊपुर के बीके सिंह ने बताया कि सर्प बचाने के चक्कर में टेम्पो अपने दाहिने ओर भागा तभी आमने सामने से आ रहे बाइक सवार टकरा गए। बीके समेत अनेक राहगीरों ने एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply