Header ads

» » » जौनपुर : दरिंदगी! मनबढ़ों ने विक्षिप्त महिला पर बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए नग्न कर पीटा

जौनपुर : दरिंदगी ! मनबढ़ों ने विक्षिप्त महिला पर बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए नग्न कर पीटा


घटना के 15 घंटे बाद चिरनिद्रा से जागा प्रशासन, कप्तान के स्थलीय निरिक्षण की सूचना पर हरकत में आई कोतवाली पुलिस



शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24x7
                     कोतवाली क्षेत्र के कोपा गांव की महिला को सोमवार की रात नौ बजे बगल गांव के मनबढ़ लोगों ने नग्न कर पिटाई कर दिया। मनबढ़ों ने महिला पर बच्चा चोरी का आरोप लगाया। मानसिक रुप से बीमार महिला के साथ हुई घटना की जानकारी 15 घंटे तक कोतवाली पुलिस को नहीं रही। फिलहाल दोपहर बाद कप्तान के स्थलीय निरिक्षण की सूचना पर हरकत में आई कोतवाली पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार कोपा गांव निवासी रेनू मिश्रा (35) पत्नी शैलेश मिश्रा तीन बच्चों की मां है। जो काफी समय से मानसिक रुप से बीमार चल रही है। बेहद गरीबी में गुजारा कर रहे परिवार के लोग किसी तरह से महिला का इलाज कर रहे हैं। सोमवार की रात नौ बजे महिला घर से निकली तो पड़ोसी गांव पुराश्रवन गांव स्थित मंदिर के पास पहुंच गई। अंधेरे में महिला को देख लोगों ने उससे पूछताछ शुरु किया। विक्षिप्त महिला के कुछ न बता पाने पर मनबढ़ युवकों ने उसकी पिटाई शुरु कर दिया। इससे भी उन मनबढ़ों का मन नहीं भरा तो उसे नग्न करके पीटा। भीड़ में किसी युवक ने इस वीभत्स दरिंदगी की वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। सुबह वीडियो वायरल होते ही चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया।

मंगलवार दोपहर घटना के बाबत पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव, प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश सिंह ने अनभिज्ञता जताई। दोपहर बाद मामले की गंभीरता को समझते हुए कोतवाली पुलिस तब हरकत में आई जब कप्तान के स्थलीय निरिक्षण की सूचना मिली। कोतवाली पुलिस गांव पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई। पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। हिरासत में लिए गए लोगों में मदरहां गांव निवासी अशोक, शोभनाथ, बब्लू व पूरा श्रवण निवासी फूलचंद हैं।

About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply