Header ads

» » » जौनपुर : बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वाले व तमाशबीन जाएंगे जेल - अजय श्रीवास्तव

जौनपुर : बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वाले व तमाशबीन जाएंगे जेल - अजय श्रीवास्तव


आपसी सौहार्द से मध्य मोहर्रम व गणेश चतुर्थी का पर्व, सभी से किया सहयोग की अपील


शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24x7
                     क्षेत्र में बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर शारीरिक और मानसिक रुप से बीमार लोगों के साथ मारपीट करने वालों के अलावा अफवाह फैलाने वाले और तमाशबीन भी जाएंगे जेल। पुलिस ऐसे लोगों पर कठोर कार्यवाही करेगी। उक्त बातें शनिवार को कोतवाली में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया।


सीओ ने कहा कि क्षेत्र में बच्चा चोरी का आरोप लगाकर कानून व्यवस्था बिगाड़ने का जो काम किया जा रहा है। वो बेहद निंदनीय है। इस तरह की घटना को अंजाम देने वालों पर पुलिस कठोर कार्यवाही कर रही है। साथ ही बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने एवं मारपीट की घटना में तमाशबीन बने लोग भी दोषी होंगे। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना होती है तो तत्काल डायल100, स्थानीय थाने व पुलिस के अधिकारियों को सूचना दें। अपने आसपास शारीरिक एवं मानसिक रुप से बीमार पुरुष या महिला को देखें तो उसकी मदद करें। इलाज की जरूरत हो तो 108 एम्बुलेंस सेवा से अस्पताल भेजकर पुलिस को सूचना दें।


वहीं क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि मोहर्रम व गणेश चतुर्थी का त्योहार एक साथ पड़ रहा है। जिसे सकुशल संपन्न कराने में पुलिस के सहयोग करने की अपील की। किसी तरह की अफवाह की जानकारी होते ही पुलिस की मदद करें। एक दूसरे के त्योहार को आपसी सौहार्द के साथ संपन्न कराने में मदद करें। पुलिस हर समय जनता की मदद के लिए तैयार है।

इस दौरान सहायक निरीक्षक धनंजय वर्मा, उप निरीक्षक शितलू राम, लव कुमार शुक्ला, मंशाराम, चंदन राय मौजूद रहे।

About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply