Header ads

» » » जौनपुर : बच्चा चोरी के शक में भीड़ द्वारा विक्षिप्त युवक की पिटाई

जौनपुर : बच्चा चोरी के शक में भीड़ द्वारा विक्षिप्त युवक की पिटाई


पुलिस अधीक्षक ने दिया उन्मादी भीड़ के ऊपर सख्त कार्यवाही करने का आदेश


सुईथाकलां।
राजेश चौबे
तहलका 24x7
                     बच्चा चोरी की भ्रामक अफवाहों के चलते सरपतहां थाना क्षेत्र के रूधौली गांव के समीप एकत्रित भीड़ द्वारा मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। मौके पर पहुंची पुलिस भीड़ से बचाकर युवक को थाने ले आयी। विक्षिप्त युवक सोनू तिवारी पुत्र जमादार तिवारी सुलतानपुर जनपद के करौंदीकला थाना क्षेत्र स्थित अमनाइकपुर गांव का निवासी है।

जानकारी के अनुसार लखनऊ - बलिया राजमार्ग स्थित रूधौली बाजार के पास टहल रहे विक्षिप्त युवक सोनू को उन्मादी भीड़ ने बच्चा चोर की अफवाह फैलाकर  पिटाई कर दिया वहीं इसी तरह की दूसरी घटना डीह असरफाबाद के पास हुई जहां उन्मादी भीड़ द्वारा एक भिखारी वृद्ध को निशाना बनाया गया उस पर भी बच्चा चोर गिरोह का बताकर हमला बोल दिया लेकिन पुलिस की सक्रियता से वह भी बच गया और उसकी पहचान आजमगढ़ जनपद के महराजगंज निवासी गिलानी पुत्र अलीजान के रूप में हुई।

घटना की सूचना पर सख्ती दिखाते हुए पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छवि ने प्रभारी निरीक्षक सरपतहां को  उन्मादी भीड़ में शामिल अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है। पुलिस अधीक्षक ने जनपद के लोगों से कहा कि बच्चा चोरी की अफवाह पर ध्यान न दें। जनपद में कहीं भी कोई बच्चा चोरी का गिरोह सक्रिय नहीं है। प्रभारी थानाध्यक्ष नागेश्वर शुक्ला द्वारा प्रकरण में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply