Header ads

» »Unlabelled » जौनपुर : तहसील दिवस में विलंब से पहुंचने पर ईओ को डीएम ने लगाई फटकार

जौनपुर : तहसील दिवस में विलंब से पहुंचने पर ईओ को डीएम ने लगाई फटकार


लेखपालों के धरने की वजह से राजस्व के मामले में लोगों के हाथ लगी निराशा


शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24x7
                   जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी की अध्यक्षता में मंगलवार को तहसील मुख्यालय पर तहसील दिवस का आयोजन किया गया। आयोजन में विलंब से पहुंचे अधिशासी अधिकारी नगर पालिका शाहगंज व खेतासराय नगर पंचायत को फटकार लगाई। इंस्पेक्टर शाहगंज के विलंब से पहुंचने पर डीएम ने नाराजगी जाहिर किया।

तहसील दिवस के आयोजन में कुल 162 प्रार्थना पत्र पडे़। जिसमें से 15 प्रार्थना पत्रों का निस्तारण करके शेष संबंधित विभाग को निस्तारण के लिए प्रेषित कर दिया गया। तहसील दिवस के आयोजन में लेखपालों के धरने पर होने की वजह से वादकारियों को निराश होकर लौटना पड़ा।

रामलीला समिति शाहगंज के अध्यक्ष रूपेश जायसवाल के नेतृत्व में समिति के लोगों ने डीएम से मिलकर 4 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा जिसमें मुख्य मार्ग के किनारे सड़क पर लगे खंभे को हटाने की मांग के साथ-साथ रामलीला मैदान में अस्थाई रूप से पुलिस चौकी बनाए जाने की मांग की।

इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी गौरव वर्मा, पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि, सीएमओ रामजी पांडेय, डीडीओ दयाराम, अपर जिला मजिस्ट्रेट रमेश मिश्रा, उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव आदि सहित सभी विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply