Header ads

» » » जौनपुर : कप्तान के निर्देश पर पूर्व सांसद उमाकांत यादव व उनके दो पुत्रों पर मुकदमा दर्ज

जौनपुर : कप्तान के निर्देश पर पूर्व सांसद उमाकांत यादव व उनके दो पुत्रों पर मुकदमा दर्ज 


शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24x7
                 पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि के निर्देश पर पूर्व सांसद उमाकांत यादव व उनके दो बेटे दिनेशकान्त यादव व रविकांत यादव पर कोतवाली पुलिस अभद्र व्यवहार, तोड़फोड़ व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है।

नगर के हुसैनगंज मोहल्ला निवासी केदारनाथ जायसवाल पुत्र राजाराम ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उनकी भादी गांव स्थित आजमगढ़ मार्ग पर भूमि है। जिसपर जायसवाल विद्या मंदिर स्कूल व आगे के हिस्से में दुकानें बनी हैं। उक्त बेशकीमती भूमि पर पूर्व सांसद बाहुबली उमाकांत यादव की नजर है। प्रार्थना पत्र में कहा कि 18 अगस्त को पूर्व सांसद उमाकांत अपने दो पुत्रों दिनेशकान्त, रविकान्त के साथ किराएदार राजेश गुप्ता के मेडिकल स्टोर की दुकान पर पहुंचे। जहां दुकान को तत्काल खाली करने का दबाव बनाने लगे। जिसका विरोध करने पर दुकानदार को गली ग्लौज देते हुए दुकान से 50 हजार रुपए मूल्य से अधिक की दवाएं बाहर फेंक दिया। साथ ही अन्य दुकानदारों को भी तत्काल दुकान खाली करके भाग जाने की हिदायत के साथ नहीं खाली करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। 

कप्तान के निर्देश पर कोतवाली पुलिस सांसद व उनके दो पुत्रों पर भादवि की धारा 504, 506, 427 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

About तहलका 24x7

रवि शंकर.
«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply